Blog

How to Say “Thank You” in the Assamese language?

नमस्ते दोस्तों! स्वागत हैं आप सभी का हमारे एक नए ब्लॉग पोस्ट में जिसमे आज हमलोग जानेंगे की असामीज भाषा में Thank You कैसे बोलते हैं, यदि आप किसी का असमी भाषा में शुक्रियादा करना चाहते, लेकिन आपको यही नहीं पता की How to Say Thank You in Assamese , तो ये ब्लॉग आपके लिए बेहद ख़ास होने वाला हैं।

असमी भाषा का उपयोग ज्यादा करके असम, अरुणाचल प्रदेश , मेघालय और नागालैंड में रहने वाले लोग करते हैं, और इसका उच्चारण कुछ हद तक हिंदी भाषा से मिलता जुलता हैं।

How to Say Thank You in Assamese

Assamese भाषा में Thank You को कहते हैं धोन्योबद या ध्यानवाद

Thank You को असमी भाषा में बोलना बिल्कुल हिंदी भाषा की तरह ही हैं , इन दोनो में अगर कुछ फर्क है, तो वो है बस लिखने का, और Thank You को Assamese में लिखते हैं ( ধন্যবাদ ), जिसका हिंदी में अर्थ होता हैं शुक्रिया या धन्यवाद।

Some More Common Phrases in Assamese

Some More Common Phrases in Assamese
WordsAssamesePronunciation
Goodbyeগুডবাইआहू
Good Morningসুপ্ৰভাতनमस्कार
I am Fineমই ঠিকেই আছোमोई वले असु
Excuse Meক্ষমা কৰিবखयामा कोरिबो
Nice to meet youআপোনাক লগ পাই ভাল লাগিলअपुनक लोग पई वैल लागिल।

निष्कर्ष

मैं उम्मीद करता हूं की इस छोटे से आर्टिकल को पढ़ने के बाद अपको ये पता चल गया होगा की How to Say Thank You in Assamese, यानी की Thank You को असमी के क्या कहते हैं और कैसे कहते है।

Thank You के अलावा भी कुछ और Phrases के असमी और हिंदी में मतलब मैने आपलोगो के लिए इस पोस्ट में बताए हैं, ऐसे ही और बेहतरीन आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे साथ बने रहें।

HomepageClick Hear
Assamese TranslatorClick Hear

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button